Crakk: Vidhyut Jamwal के एक्शन से आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे

Crakk: Vidhyut Jamwal के एक्शन से आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे

Vidhyut Jamwal की बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘Crakk’ का टीज़र रिलीज़ हो गया है। इस टीज़र ने दर्शकों के बीच जबरदस्त उत्साह पैदा कर दिया है। टीज़र में विद्युत जामवाल के धमाकेदार एक्शन स्टंट देखकर दर्शकों की आंखें खुली की खुली रह गई हैं।

टीज़र की शुरुआत मुंबई की झुग्गियों से होती है। वहां एक लड़का रहता है जो अपने परिवार का पालन पोषण करने के लिए छोटे-मोटे काम करता है। एक दिन वह एक अंडरग्राउंड स्पोर्ट्स मैच देखता है और उसमें शामिल होने की इच्छा रखता है। वह अपने सपने को पूरा करने के लिए कड़ी मेहनत करता है और अंत में उसे मौका मिलता है।

Table of Contents

टीज़र में Vidhyut Jamwal के कई एक्शन स्टंट देखने को मिलते हैं। वह साइकिल पर करतब करते हैं, कार से कूदते हैं, और यहां तक ​​कि हवाई जहाज से भी कूदते हैं। विद्युत के इन स्टंट को देखकर दर्शकों की सांसें थम जाती हैं।

टीज़र में अर्जुन रामपाल, एमी जैक्सन और नोरा फतेही भी नजर आते हैं। अर्जुन रामपाल एक खलनायक की भूमिका निभा रहे हैं। एमी जैक्सन और नोरा फतेही भी अहम भूमिकाओं में हैं।

‘क्रैक’ एक एक्शन थ्रिलर फिल्म है। यह फिल्म 23 फरवरी 2024 को रिलीज़ होगी।

टीज़र की कुछ दिलचस्प बातें:

  • टीज़र में Vidhyut Jamwal के एक्शन स्टंट इतने जबरदस्त हैं कि दर्शकों की आंखें खुली की खुली रह जाएंगी।

  • टीज़र में अर्जुन रामपाल एक खलनायक की भूमिका में नजर आ रहे हैं।

  • टीज़र से पता चलता है कि फिल्म मुंबई की झुग्गियों में अंडरग्राउंड स्पोर्ट्स की दुनिया की कहानी बताती है।

Conclusion :

Vidhyut Jamwal की ‘क्रैक’ एक एक्शन थ्रिलर फिल्म है जो दर्शकों को खूब पसंद आएगी। फिल्म के टीज़र ने दर्शकों के बीच जबरदस्त उत्साह पैदा कर दिया है। फिल्म की रिलीज़ का इंतजार अब और भी बढ़ गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

8 Off-the-Beaten-Path Gems in India for an Unforgettable Experience